गौतम गंभीर की फिर मिले धमकी भरे ईमेल: घर के बाहर का वीडियो भी भेजा, लिखा-मंगलवार को आपको मारने आए थे…

अमर उजाला नेटवर्क, नई दिल्ली
Published by: शाहरुख खान
Updated Wed, 24 Nov 2021 11:01 PM IST

सार

पूर्व क्रिकेटर और भाजपा सांसद गौतम गंभीर को फिर से ईमेल पर आईएसआईएस कश्मीर की ओर से धमकी वाली ई-मेल मिली।  बुधवार दोपहर गंभीर को आए एक और ई-मेल में एक वीडियो भी अटैच था। 

फाइल फोटो
– फोटो : एएनआई

ख़बर सुनें

विस्तार

पूर्व क्रिकेटर और भाजपा सांसद गौतम गंभीर को आईएसआईएस कश्मीर की ओर से दो बार धमकी मिलने के बाद उनकी निजी और आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस उपायुक्त (मध्य जिला) श्वेता चौहान के मुताबिक, सांसद के आधिकारिक एड्रेस पर मंगलवार रात 9:32 बजे आईएसआईएस कश्मीर की ओर से धमकी वाली ई-मेल मिली। 

इसमें उनकी और परिवार की हत्या की धमकी दी गई थी। सांसद के निजी सचिव गौरव अरोड़ा ने राजेंद्र नगर थाने में बुधवार को इसकी शिकायत दी। उधर, उसी आईडी से बुधवार दोपहर गंभीर को एक और ई-मेल आया। इसमें एक वीडियो भी अटैच था। 

वीडियो राजेंद्र नगर स्थित गंभीर के घर का है। ई-मेल में दावा किया गया है कि मंगलवार को वे उनकी हत्या के इरादे से आए थे। साथ ही गंभीर को कश्मीर मामले में नहीं बोलने की नसीहत दी गई है। 

गौतम गंभीर मध्य जिला के ओल्ड राजेंद्र नगर में परिवार के साथ रहते हैं। उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। देर रात को ही सुरक्षा एजेंसियां मामले की जांच के लिए पहुंचीं। सुबह साइबर सेल की टीम भी पहुंची। जांच में सेंट्रल जिले की साइबर सेल और स्पेशल सेल को भी लगाया गया है। इस मामले में अभी कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है। 

Source link

Leave a Comment