नवाब मलिक का ऑडियो बम: कोई हरकत नहीं, ऑल रेडी तेरा आईएमआई नंबर है मेरे पास, क्या हुई डिसूजा और एनसीबी अधिकारी के बीच पूरी बातचीत?

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मुंबई
Published by: प्रांजुल श्रीवास्तव
Updated Sun, 07 Nov 2021 10:34 AM IST

सार

आर्यन खान ड्रग मामले में एनसीपी नेता नवाब मलिक ने एक ऑडियो साझा किया है। उन्होंने दावा किया है कि यह ऑडियो एनसीबी अधिकारी वीवी सिंह और स्टेनली डिसूजा के बीच का है। 

नवाब मलिक (फाइल फोटो)
– फोटो : अमर उजाला

ख़बर सुनें

विस्तार

आर्यन खान ड्रग केस में एनसीपी नेता नवाब मलिक एक के बाद एक खुलासे कर रहे हैं। अब नवाब मलिक ने ऑडियो बम फोड़ा है। नवाब मलिक ने ट्विटर पर ऑडियो साझा करते हुए दावा किया है कि ऑडियो एनसीबी अधिकारी और स्टेनली डिसूजा के बीच हुई बातचीत का है। इस ऑडियो को आर्यन खान ड्रग केस से जोड़ा जा रहा है। नवाब मलिक का कहना है कि स्टेनली डिसूजा से बात करने वाले अधिकारी का नाम वीवी सिंह है। 

आर्यन खान केस में कैसे आया डिसूजा का नाम

आर्यन खान ड्रग केस में स्टेनली डिसूजा का नाम तब सामने आया जब किरण गोसावी के बॉडीगार्ड प्रभाकर साइल ने हलफनामा दाखिल किया था। प्रभाकर साइल ने दावा किया था कि आर्यन खान को छोड़ने के एवज में किरण गोसावी और स्टेनली डिसूजा के बीच बातचीत हुई थी, इसमें 25 करोड़ की रिश्वत की बात हो रही थी, जिसमें आठ करोड़ रुपए समीर वानखेड़े को देने की बात सामने आई थी। 

क्या है ऑडियो में 

एनसीपी नेता नवाब मलिक ने जो ऑडियो साझा किया है, उसमें स्टेनली डिसूजा और एनसीपी अधिकारी वीवी सिंह के बीच हुई बातचीत है। डिसूजा एनसीबी अधिकारी को फोन कर अपना परिचय देता है। 

दोनों के बीच बातचीत- 

डिसूजा- हैलो, मैं सैनविल डिसूजा बोल रहा हूं।

एनसीबी अधिकारी- कौन सैनविल?

डिसूजा- मैं वही हूं, जिसके घर पर आपने नोटिस दिया था। 

एनसीबी अधिकारी- तू बांद्रा में रहता है न? कब आ रहा है तू? 

डिसूजा- मुंबई नहीं पहुंचा हूं। मेरी तबीयत ठीक नहीं है। 

एनसीबी अधिकारी- फिर कब आ रहा है तू? 

डिसूजा- सर, मेरी तबीयत ठीक नहीं है। मैं सोमवार को आ रहा हूं। 

एनसीबी अधिकारी- सोमवार को नहीं, बुधवार को आ जाओ। सोमवार को मैं नहीं हूं और अपना फोन लेकर आना, मुझे कोई हरकत नहीं चाहिए। ऑल रेडी तेरा आईएमआई नंबर है मेरे पास। मैं तुम्हें वार्न कर रहा हूं। 

डिसूजा- ठीक है सर।

(नोट-अमर उजाला इस ऑडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।)



Source link

Leave a Comment