बिग बॉस 15 : क्या घर में वापसी के लिए तैयार हैं शमिता शेट्टी? | क्या घर में वापसी के लिए तैयार हैं शमिता शेट्टी? – Bhaskar Hindi

डिजिटल डेस्क, मुंबई। स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के कारण रियलिटी शो बिग बॉस 15 को छोड़ने वाली शमिता शेट्टी ने फिर से घर में प्रवेश किया है। सूत्रों के अनुसार, वह रश्मि देसाई, देवोलीना के साथ वीकेंड का वार में नजर आएंगी। भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले (पिछली बार बिग बॉस मराठी सीजन 2 में देखे गए), ये सभी वाइल्ड कार्ड एंट्री से आए हैं। हालांकि चैनल ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है।

राकेश बापट के जाने के बाद शमिता तुरंत चली गई। शुरूआत में यह अफवाह थी कि राकेश भी शो में फिर से प्रवेश कर सकते हैं, लेकिन बाद में पुष्टि हुई कि वह नहीं करेंगे।

वास्तव में बापट अपने स्वास्थ्य की स्थिति पर अपडेट साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं। उन्होंने हमेशा उनका साथ देने के लिए अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया।

शमिता के साथ उनकी केमिस्ट्री, चाहे बिग बॉस ओटीटी पर हो या बिग बॉस 15 में प्रशंसकों को अपनी ओर आर्किषत करती है। इसलिए दोनों के साथ बाहर होने से कई अटकलें लगाई गई। अब शमिता की वापसी के साथ घर के अंदर खेल में ट्विस्ट, शो के प्रशंसकों के लिए बहुत खुशी की बात है।

 

आईएएनएस

Source link

Leave a Comment