सिनेजीवन: सन्नी देओल के बेटे की ‘वेले’ का ट्रेलर रिलीज और करण जौहर की इस फिल्म में नजर आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

अभय देओल, करण देओल की ‘वेले’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

अभय देओल और करण देओल अभिनीत आगामी फिल्म ‘वेले’ के निर्माताओं ने गुरुवार को ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जो कॉमेडी से भरपूर है। दो मिनट के लंबे ट्रेलर की शुरूआत करण से होती है, जिसे ‘वेला’ बताया जाता है। वह और उसके दोस्त स्कूल परिसर में एक लड़की रिया से टकरा जाते है। तीनों की रिया से दोस्ती हो जाती है। अगले ही पल तीनों लड़के और लड़की अपहरण की योजना बनाते दिखाई देते हैं। आगे जो होता है वह त्रुटियों की एक कॉमेडी है क्योंकि रिया खुद का अपहरण कर लेती है और अपहरणकर्ता रुपये की फिरौती मांगते हैं। इसी के साथ कहानी आगे बढ़ती है।

ट्रेलर में अभय को अभिनेत्री मौनी रॉय को यह कहानी सुनाते हुए दिखाया गया है। ‘वेले’ एक अनोखी क्राइम कॉमेडी है जिसमें अभय देओल, करण देओल, अन्या सिंह, सावंत सिंह प्रेमी, विशेष तिवारी और मौनी रॉय ने विशेष भूमिका निभाई है।

अजय देवगन एफफिल्म्स ‘वेले’ प्रस्तुत करता है, जो एक इंटरकट एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड का प्रोडक्शन है। फिल्म नंदिनी शर्मा, आरुषि मल्होत्रा और रजनीश खानूजा द्वारा निर्मित, सुनील सैनी, अभिषेक नामा द्वारा सह-निर्मित और देवेन मुंजाल द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म 10 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Source link

Leave a Comment