A special message written for Rajkumar Rao in Patralekha's bridal lehenga, know what is this special note | पत्रलेखा के ब्राइडल लहंगे में राजकुमार राव के लिए लिखा गया एक खास मैसेज, जाने क्या है यह स्पेशल नोट – Bhaskar Hindi

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव सोमवार को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ शादी के बंधन में बंध गए। कपल शादी के जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रहा था साथ ही पत्रलेखा के दुपट्टे में बंगाली भाषा में राजकुमार राव के लिए एक खास नोट लिखा गया, “अमर प्राण भौरा भालोबाशा आमी तोमय सोमपोर्ना कोरिलम”, इसका हिंदी अर्थ ‘प्यार से भरे इसे दिल के साथ, मैं खुद को तुम्हें सौंपती हूं।’ 
इस जोड़े ने अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में एक पारंपरिक समारोह में 11 साल तक डेटिंग करने के बाद शादी कर ली है। कपल ने चंडीगढ़ के द ओबेरॉय सुखविलास स्पा रिजॉर्ट में डेस्टिनेशन वेडिंग की है। राजकुमार और पतरालेखा ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शादी की पहली आधिकारिक तस्वीरें साझा कीं जिसमें दोनों बेहद अच्छे लग रहे हैं।

ऐसा रहा पत्रलेखा का ब्राइडल लुक
दुल्हन बनी पत्रलेखा ने एक शानदार लाल लहंगा चुना था, जिसके चारों ओर सोने की जरी का इस्तेमाल किया गया था। उन्होंने अपने ब्राइडल लुक को सिर पर पहने हुए नेट के रेड दुपट्टे के साथ जोड़ा था। उनके दुपट्टे पर  बंगाली में खुदे हुए शब्दों के साथ एक नोट लिखा गया था राजकुमार राव के लिए। जिसमें लिखा है, “मैं आपको अपना सारा प्यार देती हूं”।

राजकुमार राव ने लिखा यह खास कैप्शन
राजकुमार राव ने एक पारंपरिक ऑफ-व्हाइट शेरवानी पर गुलाबी दुपट्टे को रखा और लाल पगड़ी के साथ अपने लुक को मैच किया। इसमें वह बेहद शानदार लग रहे थे। शादी की पहली तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए राजकुमार ने लिखा, ‘आखिरकार 11 साल के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मस्ती के बाद आज मैंने अपनी सब कुछ से शादी कर ली, मेरी आत्मा, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरा परिवार। आज मेरे लिए आपके पति @patralekhaa कहलाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है। यहाँ हमेशा के लिए और उससे आगे है। 

 

पत्रलेखा ने दिया यह कैप्शन
पत्रलेखा ने भी शादी की फोटो पोस्ट की और कैप्शन दिया, “आज मैंने अपने सू कुछ से शादी कर ली है, मेरा प्रेमी, पार्टनर इन क्राइम, मेरा परिवार, मेरी आत्मा साथी, पिछले 11 वर्षों से मेरा सबसे अच्छा दोस्त! आपकी पत्नी होने से बड़ी कोई खुशी नहीं है! यहाँ से हमेशा के लिए।

इन सेलिब्रिटीज ने किया कमेंट
कपल के शादी की तस्वीरें शेयर करते ही कई सारे सेलिब्रिटीज ने बधाई देते हुए प्यारे-प्यारे कमेंट किए। प्रियंका चोपड़ा कमेंट करने वाली पहली व्यक्ति थीं। उन्होंने लिखा, “मैं रो नहीं रही तुम रो रही हो! बधाई हो वूहू।” उन्होंने दुल्हन की पोस्ट पर भी कमेंट किया और लिखा, “ओएमजी तुम लोग स्टनिंग हो! बधाई हो।” साथ ही तापसी पन्नू, सान्या मल्होत्रा और कई अन्य सितोरों ने कमेंट कर खुशी जाहिर की।

Rajkummar Rao-Patralekhaa First Official Wedding Pictures



Source link

Leave a Comment