Aryan Khan Bail LIVE Updates: Suhana Khan shares Aryan and her childhood picture | आर्यन की जमानत पर खुश हुई सुहाना खान, बचपन की तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात  – Bhaskar Hindi

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी है। हालांकि, पेपर वर्क के कारण वो अब तक जेल में ही है। उनकी जमानत की खबर सुनते ही शाहरुख ने अपनी लीगल टीम के साथ एक बेहतरीन फोटो शेयर की। तो वहीं बहन सुहाना खान ने बचपन की फोटो शेयर करते हुए लिखा,”I LOVE U”. बता दें कि, आर्यन खान 7 अक्टूबर से ऑर्थर रोड जेल में बंद थे। मजिस्ट्रेट कोर्ट और सेशन कोर्ट से उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी गई थी और अंत में बॉम्बे हाईकोर्ट ने उन्हें गुरुवार शाम को जमानत दे दी।

भाई की बेल की खबर सुनते ही बहन सुहाना खुशी से झूम उठी। सुहाना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्लैंक एंड व्हाइट पिक्चर की कोलाज पोस्ट की और लिखा, ” ‘आई लव यू”। सुहाना की इस पोस्ट को अब तक 4 लाख 81 हजार से भी ज्यादा लोग पसंद कर चुके है। वहीं शनाया कपूर से लेकर तान्या श्रॉफ जैसे स्टारकिड्स ने इस पोस्ट पर दिल की इमोजी का कमेंट किया है।

मन्नत में खुशी
शाहरुख के घर “मन्नत” में आर्यन की जमानत पर दिवाली जैसा जश्न मनाया गया। किसी भी माता-पिता के लिए इससे बड़ी और कोई खुशी नहीं हो सकती कि, उनका बेटा सही-सलामत घर वापस आ रहा है। पेरेंट्स के नजरिए से ये पल बेहद भावुक कर देने वाला है। ऐसा ही कुछ शाहरुख के साथ भी हुआ और बेटे की जमानत ने उन्हें भावुक कर दिया।  

फैन ने पूछा – क्या शाहरुख खान बेच रहे हैं मन्नत? किंग खान ने जवाब में ऐसे  की फैन की बोलती बंद | Bollywood Gossips, Masalas and More

आर्यन करेंगे मदद
दैनिक भास्कर में छपी रिपोर्ट के अनुसार, काफी टाइम से जेल के बैरक में रह रहे आर्यन खान की पहचान कुछ कैदियों से हो गई थी। बातचीत करने के बाद आर्यन ने उनके परिवारवालों को आर्थिक तरीके से मदद देने का वादा किया है। 
 



Source link

Leave a Comment