Ayush Mehra overwhelmed with response to 'Call My Agent: Bollywood' | बॉलीवुड को मिली प्रतिक्रिया से अभिभूत हैं आयुष मेहरा – Bhaskar Hindi

डिजिटल डेस्क, मुंबई। डिजिटल क्षेत्र में प्रभावशाली काम करने के बाद, आयुष मेहरा ने हाल ही में रिलीज हुई नेटफ्लिक्स ओरिजिनल कॉल माई एजेंट: बॉलीवुड के साथ ओटीटी की दुनिया में कदम रखा है। अभिनेता ओटीटी के साथ-साथ दर्शकों और आलोचकों के साथ उनके शानदार प्रदर्शन के लिए उनकी प्रशंसा करने के लिए उड़ान भरने के लिए तैयार हैं। यह शो फ्रांसीसी टीवी श्रृंखला कॉल माई एजेंट! पर आधारित है। इसमें आयुष के साथ सोनी राजदान, रजत कपूर और अहाना कुमरा जैसे अभिनेताओं की एक शक्तिशाली लाइन-अप है।

शो की प्रतिक्रिया और अपने प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए, आयुष कहते हैं, कॉल माई एजेंट को मिली प्रतिक्रिया को देखना आश्चर्यजनक है। मुझे जो संदेश और कॉल मिले हैं, उन्होंने न केवल मुझे बहुत खुशी दी है, बल्कि मुझे और अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरित किया है। उन्होंने अपनी टीम की सराहना करते हुए आगे कहा, मेहरशाद एक मजेदार किरदार था और निर्माताओं और मेरे सह-अभिनेताओं की एक अद्भुत टीम के साथ, यह केवल एक दावत थी। आपकी अद्भुत प्रतिक्रिया के लिए आप सभी का धन्यवाद! शाद अली द्वारा निर्देशित, जो साथिया, बंटी और बबली और ओके जानू जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, कॉल माई एजेंट: बॉलीवुड चार कास्टिंग एजेंटों की कहानी है, क्योंकि वे तेजी से बदलती दुनिया में अपनी कास्टिंग कंपनी को बचाए रखने के लिए भागदौड़ करते हैं।

(आईएएनएस)

Source link

Leave a Comment