Bigg Boss 15: Rani Mukerji and Kartik Aaryan will be seen as special guests | खास मेहमान के रूप में नजर आएंगे रानी मुखर्जी और कार्तिक आर्यन, अपकमिंग फिल्मों का करेंगे प्रमोशन – Bhaskar Hindi

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस 15 के वीकेंड का वार एपिसोड में रानी मुखर्जी और कार्तिक आर्यन शो में सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर नजर आएंगे।

रानी अपनी फिल्म बंटी और बबली 2 के प्रमोशन के लिए आ रही हैं। इसमें सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुवेर्दी और शरवरी वाघ हैं। फिल्म का निर्देशन और लेखन वरुण वी शर्मा ने किया है। यह 2005 की फिल्म बंटी और बबली का सीक्वल है, जिसमें रानी के साथ अभिषेक बच्चन थे।

दूसरी तरफ, कार्तिक आर्यन अपनी एक्शन-थ्रिलर फिल्म धमाका का प्रचार करते नजर आएंगे, जिसमें वह एक पत्रकार अर्जुन पाठक की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में मृणाल ठाकुर और अमृता सुभाष भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

रानी और कार्तिक दोनों मेजबानों और प्रतियोगियों के साथ बातचीत करेंगे। वे अपनी आने वाली परियोजनाओं के बारे में बात करेंगे और कुछ यादें साझा करेंगे। जहां सप्ताह में राकेश बापट और अफसाना खान और उनके बाहर निकलने के आसपास बहुत सारी आश्चर्य और अजीब खबरें देखी गईं, वहीं सप्ताहांत विशेष मेहमानों पर अधिक केंद्रित प्रतीत होगा।

(आईएएनएस)

Source link

Leave a Comment