Birbhum: TMC के दो गुटों के बीच हिंसा, गांव में तनाव व्याप्त : News & Features Network

Birbhum: सत्ताधारी दल तृणमूल कांग्रेस TMC के दो गुटों के बीच हिंसा में कई लोगों के घायल होने की खबरें हैं। ये घटना बीरभूम के दुबराजपुर की है जहां टीएमसी के दो गुटों में मामूली बात पर झड़प शुरू हो गई, जिसने देखते ही देखते हिंसक रूप ले लिया। इसके बाद दोनों गुटों की तरफ से बम फेंके जाने लगे।

इस झड़प का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस झड़प में 9 लोगों के घायल होने की खबर है।

झड़प के दौरान दोनों गुट के लोग एक-दूसरे पर पहले ईंटें फेंक रहे थे। इस झड़प में गोली भी चलाने का आरोप लगाया जा रहा है। वहीं, दोनों गुटों की तरफ से बम भी फेंके जा रहे थे। इस झड़प का वीडियो शेयर करते हुए भाजपा नेत्री प्रीति गांधी ने सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा है।

प्रीति गांधी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “एक तरफ, जहां ममता बनर्जी बड़े पैमाने पर विफल नेताओं को टीएमसी में शामिल करने और राष्ट्रीय नेता बनने के सपने को पूरा करने में व्यस्त हैं, वहीं बीरभूम में उनकी पार्टी के दो गुटों के बीच हिंसक झड़पें शुरू हो गई हैं। टीएमसी कार्यकर्ता एक-दूसरे पर बम फेंकते देखे गए। हम सब पर भगवान की कृपा करे।”

इस झड़प में घायल हुए 9 लोगों में से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है और उन्हें बीरभूम के शियूरी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। वहीं, इसकी सूचना मिलने के बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया है। दो गुटों में झड़प के बाद गांव में तनाव व्याप्त है।



Source link

Leave a Comment