Farm laws repeal: पीएम मोदी ने की तीनों कृषि कानून वापस लेने की घोषणा, सितारों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

तापसी पन्नू, पीएम मोदी, कंगना रणौत
– फोटो : सोशल मीडिया

पीएम नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र को संबोधित करते हुए तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने की घोषणा की है। अपने संबोधन में प्रधानमंत्री ने कहा, मैं देश वासियों के क्षमा मांगते हुए, सच्चे मन से कहना चाहता हूं कि हमारे प्रयास में कमी रही होगी कि हम उन्हें समझा नहीं पाए। आज गुरू नानक जी का पवित्र प्रकाश पर्व है। आज मैं आपको यह बताने आया हूं, कि हमने तीन कृषि कानूनों को वापस लेने का फैसला किया है। इस महीने के अंत में शुरू होने जा रहे संसद सत्र में तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने की प्रक्रिया शुरू कर देंगे। मेरी किसानों से अपील है कि अपने घर लौटें, खेतों में लौटें। पीएम के इस फैसले के बाद सोशल मीडिया पर तरह तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं।

तापसी पन्नू
– फोटो : सोशल मीडिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने पीएम के एलान वाला एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा है, ‘इसके साथ ही, गुरुपरब दियां सब नूं वधाइयां।’ तापसी के इस ट्वीट से साफ जाहिर है कि वे पीएम के इस फैसले से बेहद खुश हैं।

 

रिहाना
– फोटो : Insatagram- @badgalriri

बता दें कृषि कानून को लेकर देश से विदेश भर में जमकर बवाल हो चुका है। इंटरनेशनल स्टार रिहाना (Rihanna Twitter) ने ट्वीट करते हुए लिखा था, “हम किसानों की बात क्यों नहीं कर रहे. #FarmersProtest।” रिहाना के ट्वीट के बाद देश में इसे लेकर खूब बात की गई थी।

हिमांशी खुराना
– फोटो : iamhimanshikhurana

हिमांशी खुराना ने इस फैसले पर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा- आखिरकार जीत अपनी हुई, सारे किसान लोगों को बहुत बहुत बधाई। गुरु नानक देव जी के प्रकाश पर्व का बड़ा तोहफा। हैप्पी गुरुपर्व।

ऋचा चड्ढा
– फोटो : सोशल मीडिया

ऋचा चड्ढा ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘भारत को अपने किसानों से सीखने की जरूरत है। सलाम। जीत गए आप! आप की जीत में सब की जीत है।”

 



Source link

Leave a Comment