Gauri Khan was crying while sitting on her knees, prayed for son Aryan | घुटनों पर बैठकर रो रही थी गौरी खान, बेटे आर्यन के लिए मांगी दुआ, आज टूटेगा व्रत  – Bhaskar Hindi

डिजिटल डेस्क,मुंबई। अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान बेटे आर्यन की लिए हर रोज दुआ मांगती थी। जब उन्होंने आर्यन की जमानत मिलने की खबर सुनी तो, इतनी भावुक हो गई कि, घुटनों पर बैठकर फूट-फूट कर रोने लगी और बेटे के लिए दुआ मांगने लगी। एक मां के नजरिए से देखा जाए तो, गौरी का इस तरह रोना जाहिर है। कोई भी मां अपने बच्चें के लिए इतनी ही भावुक हो जाती,जितनी गौरी खान हुई। 

हालांकि, आर्यन की जमानत से पूरा बॉलीवुड खुश है और शाहरुख खान को उनके अजीज दोस्त सलमान खान, अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी जैसे स्टार्स बधाईयां दे रहे थे। वहीं गौरी खान ने आर्यन की रिहाई तक मन्नत के पूरे स्टाफ को मीठा बनाने के लिए सख्त मना कर दिया था। क्योंकि उन्होंने बेटे के लिए व्रत रखा था। गौरी की दुआ ऊपरवाले ने कुबूल कर ली और अब मन्नत में जश्न का माहौल है। दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के अनुसार, जमानत की खबर मिलने के बाद गौरी अपनी दोस्त महीप कपूर और सीमा खान से बात करते हुए बहुत रोईं थी। 

बर्गर लेकर पहुंची थी एनसीबी दफ्तर
बता दें, जब आर्यन खान को एनसीबी ने हिरासत में लिया था। उस वक्त ये खबर गौरी और शाहरुख के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं थी। मन्नत में रहने वाले आर्यन जब एनसीबी के दफ्तर में पहुंचे तो,उनके लिए कपड़े और जरुरत का सामान घर से मंगवाया गया। उस वक्त जब गौरी बेटे से मिलने पहुंची तो, मैक-डी का बर्गर लेकर गई। लेकिन, अधिकारियों कुछ नियमों का हवाला देते हुए उन्हें खिलाने से इंकार कर दिया। 

Gauri Khan – The Siasat Daily

27 दिन बाद मन्नत में जश्न
2 नवंबर को शाहरुख खान का बर्थडे है और 4 नवंबर को दिवाली। ऐसे में आर्यन की रिहाई ने मन्नत मे जश्न का माहौल दोगुना कर दिया है। आर्यन के स्वागत में पूरा मन्नत रौशनी से जगमगा उठा है। शाहरुख और गौरी ने घर को लाइटिंग से डेकोरेट करवाएं है। वहीं मन्नत के बाहर फैंस का जमावड़ा लगा हुआ है,जिसे देखते हुए मुंबई पुलिस की तैनाती की गई है। 

बता दें कि, 2 अक्टूबर को आर्यन खान को मुंबई में क्रूज ड्रग्स पार्टी के दौरान एनसीबी ने हिरासत में लिया और 3 अक्टूबर को उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ करने के बाद आर्यन को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। हालांकि, 25 दिन बाद आर्यन को जमानत दे दी गई और अब 27 दिन बाद वो घर वापस आएंगे।  

 

Source link

Leave a Comment