Hiccups & Hookups trailer released | हिक्कप्स एंड हुकअप्स का ट्रेलर हुआ रिलीज – Bhaskar Hindi

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लायंसगेट प्ले के पहले भारतीय मूल हिक्कप्स एंड हुकअप्स ने अभी-अभी अपना ट्रेलर जारी किया है।

यह शो एक आधुनिक परिवार की गतिशीलता को दशार्ता है। इसके अलावा, यह शो एक भाई से अपनी बड़ी बहन को डेटिंग ऐप पर अपनी प्रोफाइल बनाने में मदद करने से लेकर, बड़ी बहन अपने छोटे भाई के साथ अपने यौन जीवन पर चर्चा करने तक, सेपरेशन के बाद के जीवन से जुड़े पहलुओं पर चर्चा करता है।

शो में लारा दत्ता ने वसुधा का किरदार निभाया है, जो अपने पति से अलग होने के बाद 40 साल की उम्र में जीवन को फिर से खोज रही है।

अपने चरित्र के बारे में बात करते हुए लारा ने खुलासा किया कि मैं वसुधा की मुख्य भूमिका निभा रहीं हूं, जो स्क्रीन पर 40 साल की है, एक सशक्त एहसास है। तथ्य यह है कि लायंसगेट प्ले ने 40 साल की लड़की की कहानी बताने के लिए उसी उम्र की अभिनेत्री को चुना, और हाइलाइट किए गए विषय जो वर्जित हैं उन पर बात की। वसुधा के चरित्र की कई परतें हैं। लारा ने कहा कि मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि दर्शक हमारे शो पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं।

प्रतीक बब्बर एक डेटिंग ऐप के सीईओ अखिल की भूमिका में हैं। डेटिंग के विचार के इर्द-गिर्द एक व्यवसाय चलाना के साथ ही उनका चरित्र डेट करने के लिए तैयार है। प्रतीक कहते हैं कि अखिल को का जीवन बहुत मजेदार है। वह एक उद्यमी है जिसने अपने स्टार्ट-अप के लिए गोल्ड मेडल जीता है। वह रिश्तों में जुड़ना चाहता है।

इस बीच, शो में लारा की बेटी की भूमिका निभाने वाली शिनोवा एक जिद्दी लड़की है, जो अपनी शर्तों पर जीवन जीती है। जब वह अपने माता-पिता के अलगाव से दुखी है। वह व्यक्तिगत और सामाजिक स्तर पर परिवर्तन से गुजरती है और सेक्स के बारे में समझ विकसित करती है।

कुणाल कोहली द्वारा निर्देशित हिक्कप्स एंड हुकअप्स 26 नवंबर से लायंसगेट प्ले पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है।

 

आईएएनएस

Source link

Leave a Comment