ICC T20 World Cup 2021 | बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन चोट के चलते ICC T20 वर्ल्ड कप से हुए बाहर | Navabharat (नवभारत)

दुबई. बांग्लादेश (Bangladesh) के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (All-rounder Shakib Al Hasan) आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप (ICC T20 World Cup) से बाहर हो गए हैं। वे दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ मुकाबले से पहले से ही चोटिल चल रहे थे। न्यूज़ एजेंसी ANI ने रविवार को सूत्रों के हवाले से बताया कि शाकिब को हैमस्ट्रिंग की चोट के चलते बाहर रखा गया है।

सूत्रों ने एएनआई को बताया कि, “शाकिब अल हसन को हैमस्ट्रिंग की चोट है और स्कैन रिपोर्ट में चोट के ग्रेड के बारे में पता चलेगा। लेकिन उन्हें टूर्नामेंट से बाहर कर दिया गया है।”

बता दें कि बांग्लादेश ने सुपर 12 चरण में तीन मैच खेले हैं और अब भी जीत की तलाश में है। वहीं अब शाकिब की चोट ने बांग्लादेश की मुश्किलें बड़ा दी है। इस हफ्ते की शुरुआत में टूर्नामेंट की इवेंट टेक्निकल कमेटी ने रुबेल हुसैन को बांग्लादेश टीम में मोहम्मद सैफुद्दीन की जगह लेने की मंजूरी दी थी।

यह भी पढ़ें

बांग्लादेश के तेज गेंदबाज रूबेल ने 159 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं, जिसमें 28 टी20 शामिल है। रुबेल को सैफुद्दीन की पीठ की चोट के कारण बाहर किए जाने के बाद एक रिप्लेसमेंट के रूप में शामिल किया गया था।



Source link

Leave a Comment