IND vs NZ Live Score: न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी, 18 साल बाद कीवी टीम को हराने उतरेगा भारत

06:59 PM, 31-Oct-2021

न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी

न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है। इस पिच पर लक्ष्य का पीछा करना आसान है। दुबई में पिछले 15 मैच में 14 बार लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम मैच जीती है।

06:40 PM, 31-Oct-2021

सामने आई दुबई की पिच

बीसीसीआई ने पिच की तस्वीर शेयर की है। मैच में ओस अहम भूमिका निभा सकता है। वर्ल्ड कप से ठीक पहले आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के कुछ मैच इस मैदान पर भी खेले गए थे। लीग का फाइनल भी यहीं हुआ था। उस दौरान दुबई की पिच थोड़ी धीमी रही थी। विश्व कप के दौरान भी इसमें कोई बदलाव नहीं दिखा। बाद में बल्लेबाजी करने वाली 

टीम को फायदा होगा, क्योंकि तब गेंद बल्ले पर बेहतर तरीके से आने लगती है। मैदान पर हल्की घास दिख रही है। 

 

06:19 PM, 31-Oct-2021

टीम इंडिया पलटवार कर सकती है

भारतीय पलटवार करने में माहिर है। टीम ने हाल ही में कई टेस्ट सीरीज में पहला मैच हारने के बाद शानदार वापसी करके दिखाई है। बतौर टी-20 कप्तान अपना आखिरी टूर्नामेंट खेल रहे कोहली भी इतनी आसानी से हार मानने वालों में से नहीं है। कोहली प्रतिकूल परिस्थितियों में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन का माद्दा रखते हैं। कई मौकों पर वह टीम के संकटमोचक रह चुके हैं। हालांकि, पिछले कुछ अर्से में कप्तान कोहली और बल्लेबाज कोहली का सामंजस्य देखने को नहीं मिला।

06:05 PM, 31-Oct-2021

दुबई में आज महामुकाबला

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मैच को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने कहा है कि हम इस मैच के लिए तैयार हैं। दोनों टीमें दुबई स्टेडियम पहुंच चुकी हैं। अब दोनों टीमें वार्म अप करेंगी। टॉस दिलचस्प रहने वाला है, क्योंकि भारतीय कप्तान विराट कोहली का टॉस में रिकॉर्ड काफी खराब रहा है। जो भी टीम टॉस जीतेगी, वह पहले गेंदबाजी का फैसला ले सकती है।

05:37 PM, 31-Oct-2021

IND vs NZ Live Score: न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी, 18 साल बाद कीवी टीम को हराने उतरेगा भारत

IND vs NZ Live Score: नमस्कार, अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आप सभी का स्वागत है। आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में आज भारत और न्यूजीलैंड की टीम आमने-सामने है। यह मैच दुबई अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जा रहा है। दोनों ही टीमें अपना-अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान से हार चुकी हैं। ऐसे में दोनों के लिए ये मैच करो या मरो मुकाबले जैसा है। जो भी टीम यह मैच जीतेगी, सेमीफाइनल के लिए उसका दावा मजबूत हो जाएगा।  

 



Source link

Leave a Comment