IND vs NZ T20 Series | भारत के खिलाफ टी20 सीरीज नहीं खेलेंगे कप्तान केन विलियमसन, जानें क्या है वजह | Navabharat (नवभारत)

File Photo

जयपुर: न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) भारत के खिलाफ (IND vs NZ T20 Series) बुधवार से यहां शुरू होने वाली तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला में नहीं खेलेंगे क्योंकि वह अपना पूरा ध्यान 25 नवंबर से कानपुर में शुरू होने वाली दो टेस्ट मैचों (IND vs NZ Test Series) की श्रृंखला पर लगाना चाहते हैं। न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने यहां जारी विज्ञप्ति में बताया कि तेज गेंदबाज टिम साउदी सीमित ओवरों की श्रृंखला में टीम की अगुवाई करेंगे।

एनजेडसी ने कहा, ‘‘बुधवार की शाम को टी20 श्रृंखला के पहले मैच तथा उसके बाद शुक्रवार और रविवार की रात को होने वाले मैचों को देखते हुए फैसला लिया गया है कि विलियमसन टेस्ट विशेषज्ञों के साथ जुड़ेंगे जो कि जयपुर में ही अभ्यास कर रहे हैं।” विज्ञप्ति में कहा गया है, ‘‘टिम साउदी बुधवार को पहले टी20 मैच में टीम की अगुवाई करेंगे जबकि काइल जैमीसन, डेरिल मिचेल, ग्लेन फिलिप्स और मिशेल सैंटनर दोनों श्रृंखलाओं के लिये उपलब्ध रहेंगे।”

यह भी पढ़ें

दायें पांव की पिंडली की मांसपेशियों में खिंचाव से परेशान रहे तेज गेंदबाज लॉकी फर्गुसन की प्रगति अच्छी है और उनके टी20 श्रृंखला के लिये उपलब्ध रहने की संभावना है। तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच जयपुर (17 नवंबर), रांची (19 नवंबर) और कोलकाता (21 नवंबर) में खेले जाएंगे। (एजेंसी)



Source link

Leave a Comment