IND vs NZ T20 Series | सेलेक्टर्स ने अपनी गलती में किया सुधार, इस खिलाड़ी को बाहर कर घातक गेंदबाज को टीम में किया शामिल | Navabharat (नवभारत)

नई दिल्ली: टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद अब भारत न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज की तैयारी में जुट गया है। इस टी20 सीरीज में भारत अपने नए कप्तान रोहित शर्मा और नए हेड कोच राहुल द्रविड़ के साथ मैदान में उतरेगा। यह सीरीज 17 नवंबर से भारत में ही शुरू होने वाली है। इस सीरीज में तीन मैच खेले जाएंगे। न्यूज़ीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय टीम का सिलेक्शन भी हो चूका है। इस बार सेलेक्टर्स ने अपनी एक गलती को सुधार लिया है। उन्होंने इस सीरीज के लिए युजवेंद्र चहल को टीम इंडिया में शामिल किया गया है। 

चहल को टीम में शामिल कर सेलेक्टर्स ने राहुल चाहर (Rahul Chahar) को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए चाहर को घातक स्पिनर युजवेंद्र चहल की जगह चुना गया था, लेकिन वो वर्ल्ड कप में कुछ भी कमाल नहीं कर पाए। उनकी गेंदों में वो जादू नहीं दिखा, जो आईपीएल में देखा था। इसी वजह से उन्हें इस बार बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। बता दें कि आईपीएल 2021 में चाहर ने 11 मैचों में 13 विकेट अपने नाम किए थे। 

यह भी पढ़ें

अब न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में राहुल चाहर की जगह घातक स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) खेलते हुए नज़र आएंगे। उनकी गेंद पर खेल पाना बल्लेबाजों के लिए काफी मुश्किल होता है। वहीं चहल इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। चहल की धीमी गति पर विकेट लेने की कला बहुत शानदार है, जो इस बार न्यूज़ीलैंड के खिलाफ मैच में काम आएगी। 



Source link

Leave a Comment