Kangna Ranaut got Rakhi Sawant's lie, said from the hospital, she will not even get a place in hell | कंगना रनौत को मिली राखी सावंत की खरी खोटी, अस्पताल से बोलीं उसे नर्क में भी नहीं मिलेगी जगह – Bhaskar Hindi

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कंगना रनौत के “भीख में मिली आजादी” के बयान के बाद से ही घमाशान मचा हुआ है, इसी बीच बॉलीवुड कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने भी इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक वीडियो जारी किया है। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में राखी अस्पताल से कंगना को खरी खोटी सुना रही हैं। 

अस्पताल में क्यों है राखी

अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अस्पताल से राखी ने एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में एक नर्स को उनका बीपी चेक करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में राखी ने अपनी बढ़ी हुई बीपी का जिम्मेदार कंगना को ठहराते हुए उन्हें खूब खड़ी-खोटी सुनाई है। कंगना के एक बयान ने राखी को इतना बड़ा सदमा दिया की वह अस्पताल में पहुंच गई।  

राखी बोलीं- उसे नर्क में भी नहीं मिलेगी जगह
कंगना रनौत के एक बयान से बीमार हुई राखी ने अस्पताल से उन्हें कोसते हुए वीडियो बनाया है, इसमें खुब खरी खोटी सुनाते हुए कहा वह हमारी मिट्टी का सम्मान नहीं करती हैं, उन्हें नर्क में भी जगह नहीं मिलेगी, ‘तुम्हें पद्मश्री सम्मान भीख में मिला है’। वहीं उनका कहाना है कंगना एक के बयान ने उन्हें इस हद तक आहत किया है कि वह अस्पताल में भर्ती हो गई हैं।

कंगना के इस बयान पर मचा हडकंप

बता दें यह पूरा मामला कंगना के “भीख में मिली आजादी” वाले बयान के बाद शुरू हुआ है। इस पर कई अन्य लोगों ने भी कंगना का पलटवार करते हुए उनको जवाब दिया है। लोगों ने उनके पद्मश्री वापस करने की भी बात कही है। एक प्रोग्राम में कंगना ने कहा था कि 1947 में आजादी नहीं बल्कि भीख मिली थी।
 

Source link

Leave a Comment