Karthik Aryan reached Kapil Sharma's show to promote Dhamaka | धमाका का प्रमोश्न करने कपिल शर्मा के शो में पहुंचे कार्तिक आर्यन – Bhaskar Hindi

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन आगामी फिल्म धमाका में नायक अर्जुन पाठक की भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने द कपिल शर्मा शो पर साझा किया कि कैसे पूरी फिल्म सिर्फ 10 दिनों में पूरी की गई।

शनिवार के विशेष एपिसोड में कार्तिक मृणाल ठाकुर और अमृता सुभाष के साथ विशेष अतिथि के रूप में दिखाई देंगे।

मेजबान कपिल शर्मा से बात करते हुए, कार्तिक ने खुलासा किया कि निर्देशक राम माधवानी ने केवल 10 दिनों में फिल्म पूरी की और यह उनके लिए एक आश्चर्य की बात थी।

उन्होंने कहा कि इसका श्रेय पूरी तरह से राम माधवानी सर को जाता है क्योंकि जिस तरह से उन्होंने फिल्म की शूटिंग की, वह अपने आप में अनूठा है। मैंने कई फिल्मों में काम किया है लेकिन इस तरह का फिल्म निर्माण कभी नहीं देखा।

अनुभव को जोड़ते हुए, मृणाल ठाकुर ने कहा कि यह हमारे जैसे एक्टर्स के लिए सौभाग्य की बात है। पहली बार मैंने इसका अनुभव किया।

कार्तिक आर्यन ने यह भी खुलासा किया कि कैसे उन्हें नहीं पता था कि यह फिल्म को 10 दिनों में पूरा करने की योजना थी।

कार्तिक ने साझा किया कि वास्तव में, सर (राम माधवानी) ने मुझे इस बारे में बाद में बताया कि यह उनके काम करने का तरीका था। मुझे समयरेखा के बारे में नहीं पता था। उन्होंने मुझे बाद में बताया कि उन्होंने फिल्म की 10 दिनों के भीतर शूटिंग खत्म करनी थी।

उन्होंने कहा कि तो पहले तो मैं चौंक गया। लेकिन काम के साथ मेरा उत्साह बढ़ता गया।

द कपिल शर्मा शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

आईएएनएस

Source link

Leave a Comment