Now you will not be able to see how many dislikes came on the video | अब नहीं देख सकेंगे वीडियो पर कितने आए डिसलाइक – Bhaskar Hindi

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। यूट्यूब ने गुरुवार को घोषणा की कि काउंट टू डिसलाइक बटन अब दर्शकों को नहीं दिखेगा। हालांकि, क्रिएटर यूट्यूब स्टूडियो में डिसलाइक की संख्या देख सकते हैं। यदि वे यह जानना चाहते हैं कि उनका कंटेंट कैसा प्रदर्शन कर रहा है। कंपनी ने एक बयान में कहा, हम यूट्यूब पर डिसलाइक की संख्या को निजी बना रहे हैं, लेकिन डिसलाइक बटन हटा नहीं रहे हैं। यह बदलाव आज से धीरे-धीरे शुरू हो जाएगा। दर्शक अब भी वीडियो को डिसलाइक कर सकते हैं वे अपनी सिफारिशों को ट्यून कर सकेंगे और निजी तौर पर क्रिएटर्स के साथ फीडबैक साझा कर सकेंगे।

यूट्यूब ने अपने प्लेटफॉर्म पर एक नया न्यू टू यू टैब भी रोल आउट करना शुरू कर दिया है ताकि यूजर्स ऐसी सामग्री का पता लगा सकें जो होम फीड पर दिखाई देने वाली सामान्य सिफारिशों का हिस्सा नहीं है। नया टैब यूट्यूब होमपेज पर मोबाइल, डेस्कटॉप और टीवी डिवाइस पर उपलब्ध है। कंपनी ने एक बयान में कहा, हम न्यू टू यू के बारे में अधिक डिस्क्रिप्शन शेयर करने के लिए उत्साहित हैं। यह एक ऐसी सुविधा है जो आपको सामान्य रूप से देखे जाने वाले अनुशंसित वीडियो से परे नए क्रिएटर्स और नए कंटेंट को सर्च में मदद करती है। न्यू टू यू अब मोबाइल, डेस्कटॉप पर यूट्यूब होमपेज पर उपलब्ध है। इस फीचर से उन लोगों को लक्षित करके नए दर्शकों तक पहुंचने में मदद करने की उम्मीद है, जो उनकी कंटेंट में सबसे अधिक रुचि रखते हैं।

(आईएएनएस)

Source link

Leave a Comment