Rape Threat To Vamika | विराट कोहली की बेटी को रेप की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार, IIT ग्रेजुएट, थी इतनी सैलरी | Navabharat (नवभारत)

मुंबई: टी20 वर्ल्ड कप  (T20 World Cup 2021) में भारत का प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा। जिसकी वजह से भारत सेमीफाइनल (T20 WC 2021 Semifinal) में जगह बनाने में नाकामयाब रही। इसी वजह से टीम को काफी आलोचना (Indian Cricket Team Troll) का भी सामना करना पड़ा। बता दें कि, भारत इस टी20 वर्ल्ड कप के आखिरी मैच के साथ ही कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी टी20 की कप्तानी से मुक्त हो चुके हैं। लेकिन, इस विश्व कप में उनकी कप्तानी पर भी कई सवाल उठाए गए। 

भारत ने अपना पहला मैच पाकिस्तान (IND vs PAK) के खिलाफ खेला था, जहां भारत को करारी हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर विराट (Virat Kohli Troll On Social Media) को काफी धमकियां मिली थी। कोहली की महज़ 9 महीने की बेटी को भी रेप (Rape Threat To Virat Kohli Daughter) की धमकियां मिली थी। जिसके बाद मुंबई पुलिस तुरंत हरकत में आ गई है।

यह भी पढ़ें

विराट कोहली की बेटी को रेप की धमकी देने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया। लेकिन, इन सब में हैरानी वाली बात ये है कि महज़ 9 महीने की बच्ची को धमकी देने वाला ये शख्स जाहिल-गवार नहीं बल्कि आईआईटी से ग्रेजुएट है। एक पढ़े-लिखे शख्स ने इतनी घिनौनी बात सोशल मीडिया पर तब कही, जब भारत पाकिस्तान से 10 विकेटों से हार गई थी। इस धमकी के बाद दिल्ली महिला आयोग ने इस पर एक्शन लिया था। वहीं कोहली के मैनेजर ने भी एफआईआर दर्ज की थी। इसके बाद मुंबई पुलिस के सायबर सेल ने धमकी देने वाले शख्स की खोज शुरू की और आखिरकार उसे बुधवार को हैदराबाद से गिरफ्तार किया और मुंबई लेकर आए। 

IIT ग्रेजुएट है आरोपी

सूत्रों की मानें तो आरोपी की पहचान रामनागेश श्रीनिवास अगुबथिनी (Ramnagesh Srinivas Akubathini) के तौर पर हुई है, जो कि 23 साल का है। रामनागेश ने दो साल पहले ही आईआईटी हैदराबाद से ग्रेजुएशन की थी। जिसके बाद उन्हें एक टॉप फूड एप में नौकरी मिली थी, जहां उसे सालाना 24 लाख का पैकेज दिया गया था। लेकिन, हाल ही में उसने अपनी नौकरी अमेरिका से मास्टर डिग्री लेने के लिए छोड़ दी थी। वहीं रामनागेश के पिता अब तक समझ नहीं पाए हैं कि उनके बेटे को क्यों गिरफ्तार किया गया। बता दें कि वह भी अपने बेटे के साथ मुंबई आए हैं। 



Source link

Leave a Comment