Saiyami Kher and Pavail Gulati start shooting for Faadu web-series | सैयामी खेर और पावेल गुलाटी ने शुरू की फाडू वेब-सीरीज की शूटिंग – Bhaskar Hindi

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री सैयामी खेर और अभिनेता पावेल गुप्ता ने अश्विनी अय्यर तिवारी की आगामी वेब-सीरीज फाडू की शूटिंग शुरू की है।

अभिनेत्री ने कहा, निल बटे सन्नाटा, बरेली की बर्फी और पंगा जैसी फिल्मों के निर्देशन के लिए पहचाने जाने वाले अश्विनी के साथ काम करना एक सपने का सच होने जैसा है।

सैयामी ने कहा, अश्विनी मैम के साथ काम करना एक सपने के सच होने जैसा है। वह ऐसी शख्सियत हैं जिनके पास हमेशा अपने सभी प्रोजेक्ट्स में इतनी मजबूत महिला किरदार होते हैं। मैं फाडू के लिए सुपर एक्साइटेड हूं। यह एक ऐसा किरदार है, जो पहले से ही मेरे लिए बहुत खास हो गया है।

मैं पावेल के साथ काम करने के लिए भी बहुत उत्साहित हूं। वह एक पावरहाउस कलाकार हैं और मुझे उनसे बहुत कुछ सीखना होगा।

अश्विनी ने इंस्टाग्राम पर अपने अभिनेताओं के साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा की।

सैयामी ने एक कैप्शन देते हुए कहा, शब्दों की लय में एक दुनिया का निर्माण मनुष्यों द्वारा किया जाता है जो पात्रों में एक कविता देखते हैं और फिर एक कहानी में जीवन शुरू होता है। एटदरएट पावेल गुलाटी एंड एटदरएट सैयामी हैशटैग फाडू में। मेरी पहली वेबसीरीज है। यह संतोष नारायणन के संगीत के साथ बहुत खास होने वाली है।

आगामी वेब-सीरीज फाडू अश्विनी अय्यर की डिजिटल दुनिया में एक नई शुरूआत है।

 

आईएएनएस

Source link

Leave a Comment