Sasikumar to play lead role in director Marimuthu's next | निर्देशक मारीमुथु की अगली फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे शशिकुमार – Bhaskar Hindi

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। अभिनेता शशिकुमार निर्देशक मारीमुथु की आगामी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे, जिसको स्टैंडर्ड एंटरटेनमेंट्स की तरफ से जी.एम. डेविड राज प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म की यूनिट से जुड़े सूत्रों का कहना है कि सैम सी.एस. को फिल्म का म्यूजिक डायरेक्टर बनाया गया है। निर्देशक मारीमुथु को उनकी पिछली फिल्म थोराट्टी के लिए जाना जाता है, जो एक वास्तविक जीवन की घटना पर आधारित थी। मामूली बजट पर बनी इस फिल्म ने आलोचनात्मक प्रशंसा हासिल की और फिल्म समारोहों में पुरस्कार भी हासिल किए।

सूत्रों का कहना है कि थोराट्टी के उलट इस फिल्म की शूटिंग बड़े बजट में की जाएगी। एक सूत्र का कहना है, इसकी अगले महीने की शुरूआत में शूटिंग शुरू करने की योजना है। फिल्म की शूटिंग थेनी, तेनकासी और तमिलनाडु के आसपास के इलाकों में की जाएगी। सूत्र ने बताया, यूनिट कास्ट और क्रू के अन्य सदस्यों को अंतिम रूप देने में लगी हुई है। एक बार ऐसा करने के बाद, निर्माता एक औपचारिक घोषणा करेंगे।

(आईएएनएस)

 

Source link

Leave a Comment