Shahid Kapoor launches Jersey trailer | साउथ मूवी की रीमेक जर्सी का ट्रेलर लॉन्च, नजर आया शाहिद कपूर का इंटेंस लुक – Bhaskar Hindi

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शाहिद कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म जर्सी का ट्रेलर शेयर किया है। क्रिकेट पर आधारित यह फिल्म इसी नाम की एक तेलुगु फिल्म की रीमेक है और दिसंबर में रिलीज होने वाली है। फिल्म में, शाहिद कपूर एक पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे, जो अपने बेटे को प्रेरित करने के लिए खेल में वापस आना चाहता है जबकि मृणाल ठाकुर उसकी पत्नी की भूमिका निभाती है। मूल फिल्म का निर्देशन करने वाले निर्देशक गौतम तिन्ननुरी ने हिंदी संस्करण का भी निर्देशन किया है।

फिल्म 31 दिसंबर को रिलीज होगी यानि कि रणवीर स्टारर 83′ के एक हफ्ते बाद होगी। 

ट्रेलर की शुरुआत एक बेरोजगार, पूर्व क्रिकेटर के साथ होती है जिसमे उनका बेटा उनसे जर्सी की मांग करता है और वह अपने बेटे के जर्सी खरीदने के सपने को पूरा करने की कोशिश कर रहा है। वह अपनी पत्नी को कुछ पैसे उधार लेने की कोशिश करता है लेकिन वह मना कर देती है। फिर वह घर-घर जाता है, पैसे का इंतजाम करने की कोशिश करता है, लेकिन अंत में अपनी पत्नी के पर्स से पैसे चुराने की कोशिश करता है।

इस सब के बीच, उन्हें एक क्रिकेट टीम के सहायक कोच की नौकरी का प्रस्ताव आता है। लेकिन वह झिझकते हैं। उस बीच ट्रेलर एक क्रिकेटर के रूप में उनके जीवन और खेल से बाहर निकलने वाली चीजों की झलक दिखाता है।

यह शाहिद की दूसरी क्रिकेट-थीम वाली फिल्म है। उन्होंने इससे पहले 2009 की फिल्म दिल बोले हडिप्पा में अभिनय किया था। फिल्म में उनके साथ रानी मुखर्जी भी थीं।

मूल फिल्म में नानी ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इस फिल्म को नेशनल अवॉर्ड भी मिला था। नानी उनके इस किरदार को लेकर पहले ही शाहिद की प्रशंसा कर चुके हैं। 

 

Source link

Leave a Comment