Vicky Kaushal and Katrina Kaif book their wedding venue, doing wedding shopping from here | शादी के लिए बुक किया ये आलीशान फोर्ट, लहंगे से लेकर मेहमानों तक की एक एक डिटेल – Bhaskar Hindi

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कटरीना कैफ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, बता दें कि शादी के सारे फंक्शन 7 से 12 दिसंबर के बीच किए जाएंगे। दोनों की शादी को लेकर अभी से तैयारियां शुरू हो गई हैं, होटल और वेन्यू अभी से तय किए जा चुके हैं।

बताया जा रहा है कि शादी के लिए सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल को चुना गया है। होटल प्रबंधन ने अपनी और से शादी के लिए बुकिंग कन्फर्म बता दी है। लेकिन अभी यह बात साफ नहीं हो पाई है कि किस दिन क्या फंक्शन किए जाएंगे। वहीं कपल ने शादी को लेकर अपनी तरफ से कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

शादी में शामिल होंगी बड़ी हस्तियां

बॉलीवुड की बार्बी डॉल कटरीना की शादी हो और सलमान खान ना आएं ऐसा हो सकता है क्या? बताया जा रहा है कि सलमान खान के साथ और भी बड़ी हस्तियों के शामिल होने की संभवाना है। वहीं कहा जा रहा है कि शादी समारोह काफी प्राइवेट रखा जाएगा, सुरक्षा के अच्छे बंदोबस्त के लिए निजी गार्ड को बहाल किया जाएगा। वहीं जनाना महल में शादी के खास फंक्शन का आयोजन होगा। 

Vicky Kaushal, Katrina officially get engaged on Diwali day, say reports | Katrina  Kaif wedding| Uri actor engagement

कटरीना यहां से लेंगी शादी का जोड़ा

बॉलीवुड की शादी में सब्यसाची का लहंगा होना तो लाजमी है, जी हां खबर आ रही है कि कटरीना अपनी शादी में सब्यसाची का लहंगा पहनने जा रही हैं। उन्होंने अपने लहंगे के लिए अभी से ऑडर दे दिया है। अन्य बॉलीवुड दीवा की तरह कटरीना भी सब्यसाची के खास लहंगे में खूबसूरत दिखने की तैयारी में हैं।

Katrina Kaif and Vicky Kaushal: Wedding bells for lovebirds Katrina Kaif  and Vicky Kaushal!

कबीर खान के घर हुआ रोका

मडिया रिपोर्ट से यह बात सामने आई है कि, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने हाल ही में कैटरीना के मुंहबोले भाई कबीर खान के घर पर दिवाली के दिन रोका सेरेमनी कर ली है। बता दें कि इस सेरेमनी में दोनों के परिवार के लोग ही बस शामिल हुए थे। कटरीना अपनी मां और बहन के साथ गई थी वहीं विक्की अपने माता-पिता और भाई के साथ पंहुचे थे।दोनों में से किसी ने भी आधिकारिक तौर  इस बात पर कोई घोषणा नहीं की है। 

Katrina Kaif-Vicky Kaushal to Become Anushka Sharma-Virat Kohli's  Neighbours Post Rumoured Marriage?

कहां लिया है विक्की ने अपने सपनों का घर?

विक्की कौशल और कटरीना ने शादी के बाद साथ रहने के लिए अपने सपनों घर ढूंढ लिया है। बता दें की दोनों ने जुहू स्थित एक लग्जरियस अपार्टमेंट को अपना नया आशियाना बनाने का सोचा है, इस अपार्टमेंट में विक्की और कटरीना के नए पड़ोसी होंगे अनुष्का शर्मा और विराट कोहली। इस घर के लिए विक्की कौशल को हर महीने 8.82 लाख रुपये का किराया देना होगा। 

Vicky Kaushal, Katrina Kaif buy new home; know its cost

Source link

Leave a Comment